अरबों रुपये लेकर भागी दुबई के शाह की पत्नी हया की कैसी थी सेक्स लाइफ, शाह को बताती थी ठंडा मर्द

हया (Haya) का अपने प्रेमी और गार्ड रसेल फ्लावर( Russell Flower) के साथ काफी अरसे से संबंध थे। हालांकि शाह को इस पर शक था, लेकिन उसके पास कोई सबूत नहीं था।

अरबों रुपये लेकर भागी दुबई के शाह की पत्नी हया की कैसी थी सेक्स लाइफ, शाह को बताती थी ठंडा मर्द

नई दिल्ली। दुबई के उपराष्ट्रपति और शाह शेख मोहम्मद बिन राशिद अल-मकतूम (Sheikh Mohammed bin Rashid Al-Maktoum) एक बार फिर चर्चा में हैं, क्योंकि उन पर अपनी छठी पत्नी राजकुमारी हया बिंत अल हुसैन (Haya Bint Al Hussein) को धमकाने का आरोप लगा है। हया और शेख के बीच तलाक का मामला चल रहा है। लेकिन आप जानते हैं कि शेख और उनकी पत्नी की लाइफ कैसी थी। असल में हया अपने सुरक्षा गार्ड और प्रेमी के साथ लंदन भाग गई थी। हया अपने साथ 270 करोड़ से ज्यादा की भारी भरकम रकम को लेकर भागी थी। वहीं हया के प्रेमी ने खुलासा किया था कि शेख हया शारीरिक जरूरतों (सेक्स) को पूरा नहीं कर पाते थे, इसलिए उसने शाह को छोड़ दिया। गार्ड का ये भी कहना था कि अगर हया दुबई में रहती तो मार दी जाती।

दुबई की प्रिंसेस का बॉडीगार्ड का नाम रसेल फ्लावर है जो ब्रिटिश सेना के सिपाही रहे हैं और उसने खुलासा किया है कि हया ने अपनी शारीरिक जरूरतों को पूरा करने के लिए शाह शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम (Sheikh Mohammed bin Rashid Al-Maktoum)  को छोड़ दिया है। क्योंकि शाह हया को शारीरिक तौर पर खुश नहीं रख पा रहे थे। असल में हया और शाह के बीच करीब 24 साल का अंतर है। हया फिलहाल 44 साल की थी और शाह 68 साल के थे।


अपने प्रेमी गार्ड के साथ भाग गई थी हया

हया, अपने सुरक्षा गार्ड रसेल फ्लावर के साथ, दुबई से 271 करोड़ रुपये से अधिक लेकर भाग गई थी। हालांकि पहले कहा जा रहा था कि वह फ्लावर से शादी करने जा रही है। लेकिन रसेल फ्लावर ने दावों से पर्दा उठाया और कहा था कि उसके हया के साथ केवल शारीरिक संबंध थे और हया उसका इस्तेमाल शारीरिक जरूरतों को पूरा करने के लिए करती थी।  फ्लावर का कहना था कि हया शाह को ठंडा इंसान (Shah was called a cold man) कहती थी।।

हया के फ्लावर से रोमांच बना था चर्चा

हया का अपने प्रेमी और गार्ड रसेल फ्लावर के साथ काफी अरसे से संबंध थे। हालांकि शाह को इस पर शक था, लेकिन उसके पास कोई सबूत नहीं था। जिसके कारण वह कुछ नहीं कर सके। वहीं हया और फ्लावर के रोमांस के रिश्ते अंतर्राष्ट्रीय मीडिया में सुर्खियां बने थे। वहीं फ्लावर ने हया की सेक्स लाइफ के बारे में बड़ा खुलासा किया था। फ्लावर का कहना था कि हया की सेक्स जरूरतों को पूरा करना आसान नहीं है क्योंकि वह इस मामले दुनिया की सबसे खतरनाक महिला है। क्योंकि हया की सेक्स की जरूरतों को पूरा करना आसान नहीं है।

फ्लावर का कहना था कि हया के पास सेक्स टॉय (Haya has a sex toy) की एक बड़ी वैराइटी है और वह उनका इस्तेमाल करती है। फ्लावर का कहना था कि राजकुमारी सेक्स के मामलों में आम महिलाओं से ज्यादा चाहती हैं। जिसे पूरा करना बहुत आसान नहीं है। रिश्ते के दौरान, उसने एक जंगली घोड़े की तरह व्यवहार किया और जो उसके शारीरिक तौर पर खुश नहीं करता है तो वह उनके साथ जानवरों की तरह बर्ताव करती है।

शाह ही नहीं अन्य मर्दों के साथ भी थे हया के संबंध

फ्लावर का कहना था कि हया (Haya) के शाह के साथ शारीरिक संबंध होने के साथ ही दस से अधिक युवाओं के साथ संबंध थे। क्योंकि सेक्स के मामले में उनकी कई ज़रूरतें हैं, जिन्हें पूरा करना शाह के लिए आसान नहीं था। फ्लावर फूल का कहना है कि हया को वाइल्ड सेक्स करना पसंद (Haya likes to have wild sex) है। फ्लावर ने दावा किया था कि हया के रूसी-फ्रांसिस नागरिक निकलाई के साथ भी संबंध हैं।

वे एक साल पहले लंदन में एक लंच के दौरान मिले थे और उसके बाद उनके बीच रिश्ता और मजबूत हो गया। शाह के साथ रहने के दौरान, हया ने ट्विटर के माध्यम से निकाली के साथ संपर्क बनाए रखा और बाद में दोनों ने एक ऐप के माध्यम से एक दूसरे के साथ बातचीत शुरू कर दी।

यह खबर भी पढ़ें- नया नहीं है दुबई के शेख का पारिवारिक विवाद, दो साल पहले बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई थी छठी पत्नी

फ्लावर ने खुलासा किया था कि हया (Haya Bint Al Hussein) का बहुत कम उम्र से दर्जनों पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध रहा है। उनका कहना है कि हया सेक्स फिल्मों की अभिनेत्री से कम नहीं हैं। उसका कहना था कि हया शाह को एक ठंडा और मरा हुआ आदमी कहती है। फ्लावर का का कहना है कि शाह को उसके और हया के शारीरिक संबंधों के बारे में भी पता था। लेकिन कभी इसका सबूत शाह को नहीं मिला, नहीं उसे मार दिया जाता।