सचिन को फिर मिला भाजपा से ऑफर, जानें कौन बोले भाजपा ज्वाइन कर ले पायलट

मीणा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कभी भी किसानों के हितैषी नहीं रही है, ऐसे में किसानों का कांग्रेस पर भरोसा नहीं है, इसलिए राहुल गांधी की सभाओं में भीड़ नहीं थी।

सचिन को फिर मिला भाजपा से ऑफर, जानें कौन बोले भाजपा ज्वाइन कर ले पायलट

जयपुर। भाजपा के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा में सचिन पायलट के बारे में एक बड़ा बयान दिया और उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि सचिन पायलट को न केवल पार्टी में दरकिनार किया गया है बल्कि उन्हें लाइन से पूरी तरह हटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि राज्य कांग्रेस के खिलाफ कांग्रेस की लड़ाई राज्य के लोगों के लिए घातक है। ऐसे में अगर सचिन पायलट की पार्टी में घुट रहे हैं तो वह बीजेपी के साथ आ जाएं।

इस अवसर पर सांसद किरोड़ी मीणा ने कहा कि 'पायलट लंबी रेस के घोड़े हैं और उन्हें धैर्य रखना चाहिए। अगर वह धैर्य के साथ चलेंगे तो तो उन्हें बहुत कुछ मिलेगा और अगर वे धैर्य को तोड़ते हैं, तो वे सब कुछ खो देंगे। ’सांसद किरोड़ी मीणा ने कहा कि मुख्यमंत्री भवः’ कहकर कोई भी मुख्यमंत्री नहीं बन सकता। इसके लिए जनता के बीच जाना होगा, सड़कों पर बैठना होगा।

उन्होंने कहा कि 'राज्य की स्थिति खराब है और जातिगत समीकरण को देखते हुए सचिन पायलट को पहले मेहनत करनी होगी। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी की यात्रा पर बयान देते हुए कहा कि किसान आंदोलन गैर-राजनीतिक है लेकिन कांग्रेस अब बीच में है। कांग्रेस किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर देश में अशांति और अस्थिरता फैलाना चाहती है। मीणा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कभी भी किसानों के हितैषी नहीं रही है, ऐसे में किसानों का कांग्रेस पर भरोसा नहीं है, इसलिए राहुल गांधी की सभाओं में भीड़ नहीं थी।