PM Narendra Modi: चुनाव प्रचार के पीएम मोदी पहुंचे तमिलनाडु, आज करेंगे रैलियां

PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री मोदी आज मदुरै में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसमें तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ईके पलानीस्वामी (Tamil Nadu Chief Minister EK Palaniswami) और अन्य नेता मौजूद रहेंगे।

PM Narendra Modi: चुनाव प्रचार के पीएम मोदी पहुंचे तमिलनाडु, आज करेंगे रैलियां

PM Narendra Modi: देश के पांच राज्यों बंगाल और असम के अलावा, तमिलनाडु (Tamil Nadu) केरल (Kerala)  और पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव (assembly elections) हो रहे हैं और सभी प्रमुख राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को तमिलनाडु और केरल में चुनाव प्रचार करेंगे। पीएम मोदी गुरुवार देर शाम तमिलनाडु पहुंचे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बंगाल और असम में अभियान (Prime Minister Narendra Modi campaigned) में हिस्सा लिया और कई रैलियों को संबोधित किया और फिर दक्षिण भारत के लिए रवाना हो गए। पीएम मोदी का शुक्रवार को बहुत व्यस्त कार्यक्रम है और वह 4 चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। वहीं तमिलनाडु पहुंचने के बाद, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने मदुरै के प्रसिद्ध मीनाक्षी मंदिर में  (Meenakshi Devi temple in Madurai) प्रार्थना की। पारंपरिक पोशाक में पीएम मीनाक्षी सुंदरेश्वर मंदिर पहुंचें, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया।

मंदिर में पूजा करते पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी आज मदुरै में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसमें तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ईके पलानीस्वामी (Tamil Nadu Chief Minister EK Palaniswami)  और अन्य नेता मौजूद रहेंगे। मदुरै में एक जनसभा आयोजित करने के बाद, पीएम मोदी केरल जाएंगे और वहां वह पठानमथिट्टा  (Pathanamthitta) में एक सार्वजनिक रैली करेंगे और इसके बाद प्रधानमंत्री शाम 4:15 बजे कन्याकुमारी (Kanyakumari) में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। कन्याकुमारी में जनसभा के बाद, पीएम मोदी फिर से केरल जाएंगे और वहां वे शाम 6.15 बजे तिरुवनंतपुरम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह खबर भी पढ़ें-Kerala assembly elections: पीएम मोदी LDF और UDF का 'फिक्स मैच'

रजनीकांत (Rajinikanth) को दी बधाई

पीएम मोदी ने फिल्म अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth)  को तमिलनाडु और केरल की यात्रा से पहले प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के पुरस्कार (Dada Saheb Phalke Award) के लिए चुने जाने पर भी बधाई दी। रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के पुर