जानें किस शंकराचार्य ने बताया सीएम योगी को देश का अगला पीएम

जिस दिन योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री की कुर्सी संभालेंगे, उस दिन सारे काम हो जाएंगे। देश को हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाएगा।

जानें किस शंकराचार्य ने बताया सीएम योगी को देश का अगला पीएम
जानें किस शंकराचार्य ने बताया सीएम योगी को देश का अगला पीएम

नयी दिल्ली। शंकराचार्य स्वामी आत्मानंद सरस्वती ने सीएम शिवराज और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे। साथ ही उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान के बारे में कहा कि उनका क्षेत्र सीमित है और दिल्ली के सिंहासन में उनका कोई काम नहीं है। असल में शंकराचार्य आने वाले लोकसभा चुनाव के बाद देश की स्थिति के बारे में बात कर रहे थे।

शंकराचार्य स्वामी आत्मानंद सरस्वती ने पत्रकारों से बात करते हुए बयान दिया कि देश के अगले प्रधानमंत्री योगी आदित्यनाथ होंगे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पास एक सीमित क्षेत्र है, दिल्ली के सिंहासन में उनका कोई काम नहीं है। क्योंकि हमारे देश का पड़ोसी पाकिस्तान देख रहा है, मूर्ख बांग्लादेश देख रहा है और दोनों देख रहे हैं कि अगले प्रधानमंत्री योगी आदित्यनाथ होंगे।

इसका एक बड़ा कारण देते हुए उन्होंने कहा कि योगी का फैसला मोदी जी से ज्यादा सख्त हैं और योगी आदित्यनाथ को लेकर देश के दुश्मनों की नींद हराम है और दुनिया के लिए एक चुनौती है। जिस दिन योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री की कुर्सी संभालेंगे, उस दिन सारे काम हो जाएंगे। देश को हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाएगा।