Kangana Ranaut: कंगना रनौत हुई कोरोना पॉजिटिव, बोली 'मुझे पता ही नहीं चला कोरोना शरीर में पार्टी कर रहा है

Kangana Ranaut: कोरोना वायरस की बढ़ती लहर ने कई बॉलीवुड हस्तियों को अपनी चपेट में ले लिया है और अब अभिनेत्री कंगना रनौत भी कोरोना की जद में आ गई हैं।

Kangana Ranaut: कंगना रनौत हुई कोरोना पॉजिटिव, बोली 'मुझे पता ही नहीं चला कोरोना शरीर में पार्टी कर रहा है

Kangana Ranaut: कोरोना वायरस का कहर बॉलीवुड में भी देखा जा रहा है। अभी तक कई हस्तियां कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं और अब अभिनेत्री कंगना रनौत के कोरोना संक्रमित होने की खबर आ रही है। उन्होंने कहा कि वह कोरोना पॉजिटिव है। इसके साथ ही कंगना ने अपनी स्थिति भी साझा की है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "मैं पिछले कुछ दिनों से बहुत थका हुआ और कमजोर महसूस कर रही थी। मेरी आँखों में जलन थी। मैं हिमाचल जाने से पहले कोरोना टेस्ट करवाना चाहती थी और कल करवा लिया।" परिणाम आज मुझे पता चला कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मैंने खुद को अलग कर लिया है, मुझे नहीं पता था कि मेरे शरीर में वायरस पार्टी कर रहा था। "

कंगना लिखा संदेश-वायरस को हावी न होने दें

कंगना रनौत  (Kangana Ranaut)  ने अपने फैंस और शुभचिंतकों को लिखा है कि "अब मुझे पता है और मैं इसे खत्म कर दूंगी। आप लोग इसे अपने ऊपर हावी न होने दें, अगर आप इससे डरते हैं, तो यह आपको और डरा देगा। एक बार चलो इस कोरोना वायरस को हरा दें। ये कुछ और नहीं, वहाँ हैं। हर हर महादेव "

राष्ट्र विरोधियों का पक्ष लेता है ट्विटर

सल में देश के हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत  (Kangana Ranaut)  को ट्विटर (Twitter) ने बैन कर दिया है। जबकि सच्चाई ये है कि ट्विटर (Twitter)  जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म हिंदू धर्म को गाली देने वाले लोगों को ब्लाक नहीं करता है। लेकिन कंगना ने जब देश की बात उठाई तो उसने ट्विटर (Twitter)   ने ब्लॉक कर दिया। अब कंगना अपनी बात सबके सामने रखने के लिए अन्य सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रही हैं।