झटके से दस फीट नीचे गिरी लिफ्ट, बाल बाल बचे पूर्व सीएम

हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ और सभी लोग बच गए। पूर्व मुख्यमंत्री के साथ, विधायक सज्जन वर्मा, जीतू पटवारी और विशाल पटेल भी लिफ्ट में मौजूद थे।

झटके से दस फीट नीचे गिरी लिफ्ट, बाल बाल बचे पूर्व सीएम

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ रविवार को एक बड़ी दुर्घटना से बच गए। इंदौर के डीएनएस अस्पताल पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की लिफ्ट अचानक जमीन पर गिर गई। जिस समय लिफ्ट गिरी उस समय कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मौजूद थे। इस घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जांच के आदेश दिए हैं। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ और सभी लोग बच गए। पूर्व मुख्यमंत्री के साथ, विधायक सज्जन वर्मा, जीतू पटवारी और विशाल पटेल भी लिफ्ट में मौजूद थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नवनिर्मित अस्पताल की एक लिफ्ट में ओवर लोडिंग के कारण  लिफ्ट कथित तौर पर 10 फीट नीचे गिर गई। अस्पताल प्रबंधन के अनुसार, दुर्घटना के समय मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ सहित 13-14 लोग लिफ्ट में थे और ये सभी लोग सुरक्षित हैं। अधिकारियों ने कहा कि कांग्रेस नेता से बात करने के बाद, राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जिला प्रशासन को लिफ्ट की जांच करने का निर्देश दिया है

शिवराज सिंह ने बात

मध्य प्रदेश (मध्य प्रदेश) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ रविवार को इंदौर के एक अस्पताल में दुर्घटना से बच गए। अस्पताल में जिस लिफ्ट में वह चढ़े थे वह दस फीट नीचे गिर गई। हालांकि इसमें उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई। इस दुर्घटना के बाद राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ से बात की।