कोरोना नहीं छोड़ रहा है सिंगर कनिका कपूर का पीछा, मुश्किल में फंसी 'बेबी डॉल'

कोरोना संक्रमण काल में विदेश से लौटीं बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर (Indian Singer Kanika Kapoor) का कोरोना पीछा नहीं छोड़ रहा है। कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद सीधे किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुंबई से लखनऊ एयरपोर्ट पहुंची थीं, जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में रही और उसे जबरदस्त आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। वहीं कनिका एक बार फिर मुश्किल में हैं।

कोरोना नहीं छोड़ रहा है सिंगर कनिका कपूर का पीछा, मुश्किल में फंसी 'बेबी डॉल'

पटना। देश में कोरोना वायरस फैलाने के आरोप में बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर (Indian Singer Kanika Kapoor) की याचिका पर मंगलवार को मुजफ्फरपुर कोर्ट में सुनवाई हुई। याचिका पर सुनवाई करते हुए अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (I) पश्चिमी ने न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं। जांच मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (II) विकास मिश्रा द्वारा की जाएगी। साथ ही मामले की अगली सुनवाई 17 फरवरी को होगी।

असल में 10 मार्च 2020 को, गायक कनिका कपूर (Indian Singer Kanika Kapoor) मुंबई से लखनऊ फ्लाइट में पहुंची थी और उसके बाद उन्होंने एक कार्यक्रम में भाग लिया। इसके बाद, उन्होंने देश में कई कार्यक्रमों में भाग लिया। जबकि पूरी दुनिया कोरोना वायरस की महामारी से जूझ रही थी। उसी मामले में, वकील सुधीर ओझा ने 23 मार्च 2020 को मुजफ्फरपुर अदालत में गायक कनिका कपूर पर धारा 188, 269, 270 के तहत एक आपराधिक मामला दर्ज किया था। जिस पर आज सुनवाई हुई।

कनिका कपूर पर कोरोना संक्रमण फैलाने का आरोप

एडवोकेट ने सिंगर कनिका कपूर पर आरोप लगाया कि कनिका कपूर ने जानबूझकर बिना स्वास्थ्य जांच किए देश भर के कई दलों में जाकर कोरोना वायरस की महामारी फैलाई।

कनिका पर मुजफ्फरपुर में हुआ था मुकदमा दर्ज

एडवोकेट सुधीर ओझा ने कहा कि कनिका कपूर ने प्लानिंग के तहत कोरोना को पूरे देश में फैलाया। उन्होंने कोविद -19 के नियमों का पालन नहीं किया। उसी मामले में मुजफ्फरपुर में मुकदमा दर्ज किया गया था। जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने जांच के आदेश दिए हैं और साथ ही सुनवाई की अगली तारीख 17 फरवरी है।