CM Yogi Adityanath: जब सीएम योगी पहुंचे कोरोना संक्रमित मरीज के घर, पूछा क्या मिली दवाई

CM Yogi Adityanath: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज एक मरीज के घर पहुंचे और उन्होंने मरीज का हाल जाना और पूछा किया उन्हें दवाई मिली या नहीं। हालांकि पिछले दिनों सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक वनरक्षक को फोन का उनका हाल चाल जाना।

CM Yogi Adityanath: जब सीएम योगी पहुंचे कोरोना संक्रमित मरीज के घर, पूछा क्या मिली दवाई

CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) कोरोना संक्रमण से प्रभावित रोगियों की स्वास्थ्य प्रणाली की जांच करने के लिए आज सुबह मुरादाबाद पहुंचे। सीएम योगी (CM YOGI) ने पहले कोविड कमांड सेंटर का दौरा किया और इसके बाद वह सीधे जिले के मनोहरपुर गांव पहुंचे। सीएम योगी का ये दौरा अचानक बना और उनके गांव पहुंचते ही भीड़ उमड़ उमड़ने लगी तो सभी को घरों में जाने को कहा। इसके बाद उन्होंने कोरोना संक्रमित मरीज का हाल जाना।

सीएम योगी  (CM YOGI)  गाँव के सभी रास्तों पर चलते हुए और लोगों के घरों के सामने खड़े हुए और स्थानीय लोगों से बात की और उनका हाल जाना। सीएम ने लोगों से पूछा, क्या उन्हें दवा वगैरह मिली? क्या आप कोरोना रोकने के उपाय कर रहे हैं? सवाल पूछने के दौरान मुख्यमंत्री अधिकारियों को लगातार निर्देश देते भी देखे गए। इससे पहले, उन्होंने पहले एकीकृत कोविड कमांड सेंटर का दौरा किया और उसके बाद उन्होंने सर्किट हाउस में अधिकारियों और जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। 

सीएम योगी ले रहे कोरोना संक्रमितों का हाल

वही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) लगातार फोन के जरिए कोरोना संक्रमितों के बारे में जानकारी ले रहे हैं। उन्होंने पिछले दिनों वन विभाग के वन रक्षक से उन्हें फोन कर तबीयत का हाल जाना।  वहीं कल ही उन्होंने एक और मरीज से बात कर उनका हाल जाना।

ALSO READ:-Mission Oxygen: सीएम योगी का 'Mission Oxygen', राज्य के 75 जिले बनेंगे ऑक्सीजन जेनरेटर्स

यूपी में कम हो रहे हैं कोरोना के मामले

राज्य में पिछले 24 घंटों में 26,847 नए कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैं। जबकि राज्य में कोविड के कुल सक्रिय मामले अब 2,45,736 हैं। पिछले 24 घंटों में यूपी में 2,23,155 परीक्षण हुए हैं। परीक्षणों की संख्या लगातार बढ़ाई जा रही है।