'ताडंव' ने दिखाया असर,आमिर खान की 'महाभारत' होगी बंद !

असल में देश में बेव सीरीज के नाम पर हिंदू देवी देवताओं का मजाक बनाना एक ट्रेंड सा बन गया है। जिसके बाद सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने इस दिशा में कड़े कदम उठाए हैं।

'ताडंव' ने दिखाया असर,आमिर खान की 'महाभारत' होगी बंद !

नई दिल्ली। तांडव के बाद अब बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान ने महाभारत पर बनाई जाने वाली बेव सीरीज को ठंड बस्ते में डालने की तैयारी कर ली है। क्योंकि तांडव को लेकर देशभर में हुए बवाल और उसमें दिखाए गए सीन को लेकर आपत्ति के बाद तांडव की पूरी टीम की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं और अब आमिर खान ने अपने इस प्रोजेक्ट को बंद करने का फैसला किया है।

आमिर खान आजकल फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में व्यस्त हैं। अब उन्होंने अपनी महत्वाकांक्षी परियोजना 'महाभारत' श्रृंखला हमेशा के लिए बंद करने की योजना बनाई है। अली अब्बास ज़फर की वेब सीरीज़ 'तांडव' को लेकर उपजे विवाद के बाद आमिर खान ने इसका फैसला किया है। असल में तांडव में हिंदू देवी देवताओं को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी और सुप्रीम कोर्ट ने भी तांडव की टीम को कड़ी फटकार लगाई है। जिसके बाद आमिर खान अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को बंद करने की योजना बना रहे हैं।

असल में देश में बेव सीरीज के नाम पर हिंदू देवी देवताओं का मजाक बनाना एक ट्रेंड सा बन गया है। जिसके बाद सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने इस दिशा में कड़े कदम उठाए हैं। लिहाजा आमिर खान अपने इस प्रोजेक्ट को बंद करने की तैयारी में है। माना जा रहा है कि फिल्म को लेकर विवाद होगा और अभी तक ये सामने आई है कि आमिर खान की फिल्मों में भारतीय इतिहास के बारे में जानकारियां तोड़मोड़ कर पेश की जाती हैं। जिसके बाद इसका उल्टा असर सीधे ओटीटी की विश्वसनीयता पर भी पड़ सकता है।

अमर उजाला में छपी खबर के मुताबिक आमिर खान लंबे समय से 'महाभारत' को लेकर सक्रिय हैं। वहीं यशराज फिल्म्स की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ’की शूटिंग के समय क्या हुआ था यह अब इंडस्ट्री में हर कोई जानता है। फिलहाल आमिर खान की तऱफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।